कालका से हावड़ा जा रही है नेताजी एक्सप्रेस पर गुरुवार शाम कुछ असमाजिक तत्वों ने पत्थर फेंके। स्लीपर कोच में खिड़की के पास बैठे एक यात्री के सिर में पत्थर लगने से गंभीर रूप से चोट आ गई। उन्हें वाराणसी ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है।

वहीं, सियालदह एक्सप्रेस के जनरल कोच में दरवाजे पर बैठकर यात्रा कर रहा एक यात्री नींद आ जाने के कारण नीचे गिर गया। बिहार के दरभंगा के पखराव गांव निवासी रोशन चौधरी कालका से हावड़ा जाने वाली 12312 नेताजी एक्सप्रेस के एस-10 कोच में खिड़की के पास बैठे थे।

मिर्जापुर स्टेशन पहुंचने से पूर्व किसी ने ट्रेन पर पत्थर फेंका, जो उनके सिर में लगा। उनके सिर से खून निकलने लगा। ट्रेन के मीरजापुर पहुंचने पर प्राथमिक उपचार करने के बाद उन्हें मंडलीय अस्पताल रेफर कर दिया गया। इसके बाद उन्हें वाराणसी ट्रामा सेंटर भेज दिया गया।

बिहार के ही पटना जिले के आरा कस्बा निवासी अजीमुद्दीन गुरुवार सुबह अजमेर से सियालदह जाने वाली 12988 सियालदह एक्सप्रेस के जनरल कोच के गेट पर बैठकर सफर कर रहे थे। स्टेशन यार्ड के पास नींद आ जाने के कारण वह ट्रेन से नीचे गिरकर घायल हो गए। उन्हें अनुमंडली अस्पताल में भर्ती कराया गया है।