हॉलीवुड एक्ट्रेस और प्रोड्यूसर मार्गो रॉबी बीते साल अपनी फिल्म 'बार्बी' को लेकर खूब सुर्खियों में आई थीं। इस फिल्म में उन्होंने मुख्य भूमिका निभाई थी। ग्रेटा गर्विग के निर्देशन में बनी इस मूवी ने वर्ल्डवाइड तकरीबन 1.446 बिलियन यानी कि 1 अरब 44 करोड़ 60 लाख तक बिजनेस किया था।

बार्बी के लिए मार्गो रॉबी को काफी सराहना मिली थी। अब हाल ही में अभिनेत्री अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में आ गयी हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, वह पति टॉम एकर्ले के साथ जल्द ही अपने पहले बच्चे का स्वागत करने वाली हैं।

बार्बी एक्ट्रेस ने साल 2016 में की थी शादी

मार्गो रॉबी और टॉम एकर्ले की पहली मुलाकात फिल्म वर्ल्ड वॉर 2 के सेट पर उस समय हुई थी, जब निर्माता और एक्टर बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम कर रहे थे। उस समय पर रॉबी एक्ट्रेस ही थीं। वहीं से दोनों का प्यार परवान चढ़ा और उन्होंने साल 2016 में ऑस्ट्रेलिया के बायरन बे में करीबी लोगों की मौजूदगी में शादी की।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, शादी के आठ साल बाद मार्गोट प्रेग्नेंट हैं और जल्द ही वह अपने पहले बेबी का स्वागत करने की तैयारी कर रहे हैं। हालांकि, इस कपल की तरफ से माता-पिता बनने के खबर पर अब तक मार्गो और टॉम या उनकी टीम की तरफ से अब तक किसी भी तरह की प्रतिक्रिया जाहिर नहीं की गयी है। 

साल 2008 में मार्गो ने की थी करियर की शुरुआत

मार्गो का फिल्मी करियर काफी लंबा रहा है। उन्होंने साल 2008 में फिल्म विजिलेंट से अपनी शुरुआत की थी, इसके बाद साल 2009 में फिल्म आईसीयू में काम किया। इसके बाद तीन साल तक वह किसी फिल्म में नजर नहीं आईं।

साल 2013 में उन्होंने अबाउट टाइम, द वुल्फ ऑफ वॉल स्ट्रीट, फोकस, द बिग शॉट जैसी फिल्मों में काम किया। मार्गो ने अभिनेत्री के तौर पर ही नहीं, बल्कि बतौर निर्माता भी काफी काम किया है। उन्होंने हुलु के लिए टेलीविजन सीरीज डॉल फेस, प्रॉमिसिंग यंग वुमन का निर्माण किया था।