भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने एक साल क्रिकेट में वापसी है। कार एक्सीडेंट के बाद से पंत को लंबे समय तक क्रिकेट के मैदान से दूर रहना पड़ा। आईपीएल के 17वें सीजन में धमाकेदार वापसी करते हुए टीम इंडिया में जगह बना ली है। वह टी20 वर्ल्ड कप 2024 में एक बार फिर भारतीय जर्सी में नजर आएंगे।

वर्ल्ड कप से पहले बीसीसीआई ने ऋषभ पंत का एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में पंत ने बताया कि उनके दिल में एक कसक रह गई है, जो कुछ ही दिनों में पूरी हो जाएगी। वीडियो में ऋषभ पंत ने बताया कि वह मैच से पहले राष्ट्रगान के लिए खड़े होने को लेकर बेकरार हैं।

BCCI ने शेयर किया वीडियो

बीसीसीआई द्वारा एक्स हैंडल पर शेयर की गई वीडियो में ऋषभ पंत बोल रहे हैं, 'उस दिन से आज तक एक कसक अभी बाकी है... दिल के उस कौने में एक धड़क अभी बाकी है... अपने कदमों पर तो खड़ा हो गया... पर इंडिया के लिए फिर से खड़ा होना अभी बाकी है।'

क्रिकेट प्रेमियों से अपील

वीडियो शेयर करते हुए बीसीसीआई ने लिखा, तैयार, सक्षम दृढ़ निश्चयी! विपरीत परिस्थितियों से जीत तक, ऋषभ पंत का ICC मेंस T20 वर्ल्ड कप तक का सफर दृढ़ संकल्प का प्रमाण है। मैच के दिन शाम 7.52 बजे उनके साथ जुड़ें क्योंकि वह पूरे देश में जोश भर देते हैं! 5 जून से टी20 वर्ल्ड कप में इस शानदार विकेटकीपर के साथ टीम इंडिया के साथ राष्ट्रगान के लिए खड़े हों।