अक्षय तृतीया के मौके पर केदारनाथ धाम के कपाट खुल गए हैं. केदारनाथ धाम के कपाट खुलने के पहले ही दिन हजारों श्रद्धालुओं ने बाबा भोलेनाथ के दर्शन किए हैं. इन्हीं हजारों श्रद्धालुओं में बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी भी रही हैं. जी हां...शिल्पा शेट्टी अपने परिवार के साथ बाबा भोलेनाथ की शरण में केदारनाथ पहुंची थीं. केदारनाथ धाम के कपाट खुलने के पहले ही दिन शिल्पा शेट्टी ने भोलेनाथ के दर्शन किए. केदारनाथ से शिल्पा शेट्टी और उनकी फैमिली की कई फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. 

केदारनाथ धाम पहुंची शिल्पा शेट्टी

शिल्पा शेट्टी अपनी बेटी, मां और बहन शमिता शेट्टी के साथ केदारनाथ धाम पहुंची थीं. वायरल वीडियो में शिल्पा शेट्टी, माथे पर चंदन, आंखों पर चश्मा और चेहरे पर बड़ी-सी स्माइल के साथ बेटी शमिशा को गोद में उठाए अपनी मां और बहन शमिता शेट्टी के साथ पोज करती दिख रही हैं. शिल्पा शेट्टी और उनकी फैमिली की यह वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही है. 

केदारनाथ धाम से पहले गई थीं कामाख्या मंदिर

शिल्पा शेट्टी केदारनाथ धाम से पहले अपनी मां और बहन के साथ ही कामाख्या मंदिर गई थीं. कामाख्या मंदिर से भी एक्ट्रेस की कई फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आई थीं. बता दें, केदारनाथ धाम और कामाख्या मंदिर के दर्शनों से पहले एक्ट्रेस और उनके पति राज कुंद्रा ई़़डी संपत्ति जब्त मामले में खूब सुर्खियों में रहे हैं. ईडी ने बीते महीने राज कुंद्रा की 98 करोड़ की संपत्ति कुर्क की थी.