कोलकाता । बीजेपी द्वारा बुलाए गए बंद के बीच, तृणमूल कांग्रेस नेता अभिषेक बनर्जी ने पार्टी को दिल्ली में बड़े विरोध प्रदर्शन की चेतावनी दी है। सचिवालय तक नबन्ना अभिजन मार्च निकालने वाले छात्र प्रदर्शनकारियों पर पुलिस कार्रवाई के खिलाफ भाजपा ने पूरे राज्य में 12 घंटे का बांग्ला बंद बुलाया है। बीजेपी नेता सड़कों पर उतरकर ममता सरकार के खिलाफ आंदोलन कर रहे हैं। वहीं, तृणमूल कांग्रेस नेता ने बीजेपी पर महिलाओं का शोषण करने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि बंगाल को बीजेपी से सीखने की जरूरत नहीं है। एनसीआरबी के आंकड़ों मुताबिक कोलकाता सबसे सुरक्षित शहर है। टीएमसी सांसद अभिषेक ने कहा कि बीजेपी ने शुरू किया है, लेकिन खत्म मैं करूंगा। इस आंदोलन को लेकर दिल्ली तब जाऊंगा।
अभिषेक ने कहा कि जिन्होंने महज चंद वोटों के लिए संदेशखाली महिलाओं की इज्जत को अपने दिल्ली आकाओं के सामने 2000 रुपये में बेच दिया। जिस पार्टी की निगरानी में उन्नाव, हाथरस और बदलापुर जैसी घटनाएं हुईं, उस पार्टी को महिला सुरक्षा पर बोलने का कोई अधिकार नहीं है। उन्होंने दावा किया कि भाजपा में आपको बलात्कारी, गुंडे मिल जाएंगे। उन्होंने कहा कि बीजेपी विरोध करने के लिए सड़कों पर है। मैं उन्हें बलात्कार विरोधी कानून लाने के लिए अमित शाह या नड्डा तक पहुंचने की चुनौती देता हूं। 
उन्होंने आरोप लगाया कि मंगलवार के विरोध प्रदर्शन में शामिल हुए लोग शांत अवस्था में नहीं थे। उन्होंने कहा कि हम सभी ने देखा कि उस हिंसक रैली में कौन-कौन मौजूद थे। कल, एक भी शांत व्यक्ति विरोध प्रदर्शन में शामिल नहीं हुआ था। हम उन महिलाओं का सम्मान करते हैं जिन्होंने रात को पुनः प्राप्त करें विरोध का आह्वान किया। अभिषेक ने कहा कि उन्होंने दुष्कर्म रहित समाज बनाने और दोषियों को शीघ्र पूछताछ कर सजा देने की मांग की।